Header Ads

क्या लड़कियों की तरह लड़कों


क्या लड़कियों की तरह लड़कों
उसे के लिए एकदम सही लड़की बनने के लिए आप एक पुरुष को खोजने के लिए चाहते हैं और? फिर, सुनिश्चित करें के लिए, आप काम में इस अनुच्छेद, जिसमें हम क्या लोग तरह लड़कियों के बारे में बात करेंगे आ जाएगा।

प्रारंभ में, हम ध्यान दें कि एक चाहते हैंमहिला, जो पूरी तरह से सभी लड़कों और पुरुषों को पसंद किया है | के सार्वभौमिक छवि - कोई। इसलिए, इस लेख में हम एक सामूहिक छवि है, जो सबसे पुरुषों की तरह है का वर्णन करने की कोशिश करेंगे, अर्थात्, उपस्थिति, वरीयताओं, हितों, मन की शांति, और चरित्र लक्षण के सवाल को छू।




क्या लड़कियों उपस्थिति में लोगों की तरह
कि इतने सारे पुरुषों लड़कियों सौंदर्य और सफाई की सराहना की तथ्य स्वीकार कर लें। वास्तव में क्या इन अवधारणाओं में शामिल है, हम पर बताने के लिए कोशिश करेंगे।

अच्छी तरह से तैयार शरीर
आंकड़ों के अनुसार, के विशाल बहुमत पुरुषोंउन्होंने कहा कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि महिला अच्छी तरह से तैयार किया गया है। विशेष रूप से, पैसा, अनचाहे बालों के शरीर पर होने के लिए कि है था, ऐसा लगता है कि पुरुषों को महिलाओं के बालों के गहन विकास के क्षेत्रों में बालों को हटाने जब: पैर, हाथ और जननांगों।

नहीं कम महत्वपूर्ण यह पुरुषों और त्वचा के लिए है। ऐसा लगता है कि पुरुषों जब लड़कियों, वे विज्ञापन में कहते हैं के रूप में: एक सुंदर, कोमल और नाजुक त्वचा। आदेश उसके बारे में त्वचा पाने के लिए एक विशेष और सावधान देखभाल की जरूरत है।

आकृति

कई लड़कियों के सवाल में रुचि रखते हैं: क्या लोगों की तरह लड़कियों के पूर्ण या पतली। अजीब तरह से पर्याप्त है, क्योंकि इस मामले में लोगों के बीच कोई आम सहमति नहीं है, एक बहुत पतली लड़कियों की तरह किसी, किसी के रूप में है - पतला, और किसी और मोटा। इसलिए, वहाँ हर किसी को खुश नहीं होंगे।
तथ्य यह है कि पुरुषों के लिए प्रेरित कर रहे हैं के बावजूदसवाल का, लड़कियों के आकार, विशेष रूप से सिलिकॉन स्तन मॉडल चमकदार पुरुषों की पत्रिकाओं से विचार-विमर्श "नहीं उनके" लड़कियों के रूपों बहुत नकारात्मक हैं। यहां तक ​​कि अगर आप एक दूसरे स्तन का आकार है, लेकिन यह अपने आप ही है, यह पुरुषों एक चौथाई से भी अधिक छाती के आकार, जो प्रत्यारोपण स्थित होगा आंका गया है। यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि एक महिला के शरीर, पुरुषों सहजता की सराहना करते हैं।

केश और मेकअप

पुरुषों के कुछ होगा जब चाहतेउसके सिर पर लड़कियों के मेस। " सुंदर केश बनाने की क्षमता बहुत ज्यादा लोगों ने सराहना की है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए, ऐसा लगता है जैसे पुरुषों को महिलाओं अलग स्टाइल है जब, और वे एक और कटौती करते हैं, लेकिन एक ही बाल कटवाने और स्टाइल के साथ कई वर्षों के लिए नहीं जाते हैं जब।
यहाँ एक लेकिन विस्तार बालों के उल्लेख नहीं कर सकते,जो लड़कियों के बीच काफी मांग कर रहे हैं। इस तरह, लड़कियों Naroscheny बाल, लोग कुछ भी बुरा नहीं है जब, लेकिन लड़की के बालों के भ्रष्टाचार के लिए के रूप में - नकारात्मक हैं।

मेकअप लड़कियों, पुरुषों में विशेष वरीयताकोई। मुख्य बात यह कपड़े और आसपास के चुने हुए शैली के अनुरूप बनाने के लिए है। लड़कियों की क्षमता अर्थपूर्ण बल देने के लिए और किसी भी चेहरे की विशेषताओं बनाने के लिए, और पुरुषों को खुश।

कपड़ों में स्वाद

अगले कारक लोग लड़कियों की तरह है कि - कपड़ों में एक झलक है। जब एक महिला समग्र चित्र पर ही सुंदर और स्टाइलिश चीजों में है, एक दूसरे के साथ उल्लेखनीय सामंजस्य है।

क्षमता के अलावा चयन और कपड़े गठबंधन करने के लिए,जब महिलाओं की स्थिति के अनुसार पोशाक की तरह पुरुषों। यही कारण है कि अगर वह उदाहरण के लिए यात्रा करने के लिए आता है, यह एक जींस और एक स्वेटर, और इसी घटना पोशाक या सूट नहीं है, है।

दिखावट

सिद्धांत रूप में, ऊपर के सभी, और एक घटक उपस्थिति है, तो बात करने के लिए, महिला के सामान्य छवि है।

ध्यान दें कि पुरुषों लड़कियों की उपस्थिति में ज्यादतियों का स्वागत नहीं है: सजावट, अतिरिक्त सामान की एक बड़ी संख्या, कॉस्मेटिक सर्जरी (होंठ वृद्धि, त्वचा ब्रेसिज़) और टैटू की उपलब्धता।




महिलाओं के भीतर की दुनिया
जैसा कि कहावत है: कपड़े पर पूरा ... ताकि जब आप एक आदमी के साथ मिलने, वह पहले जिसके आधार पर ठीक उसके के बारे में उनकी पहली छाप बनाने जा रहा है पर एक दृश्य निरीक्षण पैदा करता है। उसके बाद, एक आदमी पहले से ही उसके भीतर की दुनिया में औरत का आकलन: मन, ब्याज, संचार शैली, आदतों, चरित्र, कुछ मुद्दों पर विचारों।

बेशक, पुरुषों स्मार्ट महिलाओं की तरह है, और करने के लिएयह टेलीविजन पर यह नहीं कहा है, यह है। केवल बुद्धिमान और बुद्धिमान महिला को एक व्यक्ति घोड़े पर लगेगा के साथ, यह उसके लिए दिलचस्प हो जाएगा, वह हमेशा सलाह दे और विवेकपूर्ण तरीके से किसी भी स्थिति में क्या करेंगे होगा। और अगर आप सहमत होंगे, यह अच्छा है जब उसकी दूसरी छमाही के साथ घरेलू में न केवल, विषयों की एक किस्म के साथ बात करने के लिए।

प्रकृति के रूप में, तो वहाँ भी नहीं दिया जाना चाहिएएक स्पष्ट जवाब है, पुरुषों की तरह कुछ चरित्र के साथ महिला। जैसे कुछ शांत और विनम्र, कुछ - "चरित्र" के साथ, ठीक है, शांत लड़कियों की तरह किसी, लेकिन वह कुछ स्थितियों में लगातार हो सकता है।

इसके अलावा, उत्तम स्वाद के साथ महिलाओं की तरह पुरुषों: संगीत, फिल्म, खाद्य, पेय और इतने पर।


क्या भविष्य की पत्नी होना चाहिए
जिस पर लड़कियों पुरुषों से शादी? काफी हद तक भविष्य की पत्नी विनम्र और विनम्र होना। लचीले प्रस्तुत करने का मतलब यह नहीं है, तो यह समझा जाता है कि महिला उसे रास्ता देने के लिए पति की राय के साथ और कुछ क्षेत्रों में विचार किया जाएगा, पत्नी, जो देखने का कोई मतलब पति दिलचस्पी नहीं है है, यह हमेशा जीतना होगा!
भविष्य पत्नी जरूरी संज्ञा होना चाहिए। स्त्रीत्व लड़की अपने दयालुता, कोमलता, स्नेह और देखभाल के क्षेत्र में दिखाई देता है। आदमी की पत्नी को देखते हुए आत्मा में मजबूत होना चाहिए, लेकिन कभी-कभी कमजोरी दिखाने के लिए, यह करने के लिए पास के रूप में वहाँ एक विश्वसनीय आदमी है और वह महसूस करना चाहिए कि वह उसे प्रोत्साहन और समर्थन के लिए विश्वसनीय है।

हाल ही में, एक बहुत ही महत्वपूर्ण गुणवत्ता किइस पारिवारिक चरित्र - लड़कियों में लड़कों की तरह। पुरुषों के लिए, घर बहुत महत्वपूर्ण है, वे सही मायने में यह अपनी ताकत विश्वास करते हैं। किसी भी आदमी को हमेशा की तरह, इंतज़ार कर रहा था एक स्वादिष्ट खाना पकाने अपनी प्रिय पत्नी के लिए घर तैयार किया जा करना चाहता है। घर के लिए स्वच्छ, अच्छा, देहाती, स्वादिष्ट गंध था, और उसकी पत्नी स्वादिष्ट व्यंजन की एक किस्म खराब था। अंत में, अपने कपड़े धोने के लिए और stroked, और मुख्य बात - बड़े करीने से लटका पत्नी।





क्या लड़कियों सेक्स के लिए पुरुषों की तरह
क्या बिस्तर में लोगों की तरह लड़कियों के? सभी लड़कियों को जो बिस्तर में हैं के रूप में वे कहते हैं कि "काम चमत्कार" की तरह अपवाद भावुक पुरुषों के बिना।

इस तरह के एक लड़की की तरह यौन लोगअलग हैं, जो सेक्स में विविधता लाने के कर सकते हैं: मिलनसार और हठी जो कि विभिन्न छवियों में बदलना और कुछ सेक्स में नए, आदि की कोशिश करना कर सकते हैं

यदि आप इन सब गुणों के अधिकारी हैं, तो आप अधिकांश पुरुषों सच आदर्श!

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.